पुरानी पेंशनः 24 को जुटेंगी प्रदेशभर की महिला कर्मी



बरेली : पुरानी पेंशन के लिए संघर्षरत अटेवा (ऑल टीचर्स इंप्लाइज वेलफेयर एसोसिएशन) 24 दिसंबर को मनोहर भूषण इंटर कालेज में प्रदेशस्तरीय महिला सम्मेलन कर रही है। इसमें प्रदेश भर से महिलाएं जुटेंगी और नई पेंशन का विरोध करते हुए पुरानी पेंशन पाने की हुंकार भरेगी।

नवाबगंज में महिला सम्मेलन की तैयारियों के साथ ही शैक्षिक संगोष्ठी की गई। वीरेंद्र गंगवार ने कहा कि अटेवा पेंशन बचाओ मंच कई वर्षों से देश भर में शिक्षकों , कर्मचारियों, अर्धसैनिक बलों एवं सैनिकों की पुरानी पेंशन बहाली के लिए संघर्ष कर रहा है। इसमें सभी, शिक्षकों, कर्मचारियों एवं अटेवा


पेंशन बचाओ मंच के पदाधिकारियों ने पुरानी पेंशन बहाल होने तक संघर्ष को जारी रखने का संकल्प लिया। अटेवा जिला संयोजक डॉ मुनीष कुमार गंगवार ने 24 दिसंबर को होने वाले अटेवा महिला जिला सम्मेलन में सम्मिलित होने के लिए मातृशक्ति का आवाह्न किया। मंडल अध्यक्ष जगदीश गंगवार ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पूर्व पुरानी पेंशन बहाली को आंदोलन को तीव्र किया जाएगा एवं शिक्षक और कर्मचारी वोट फॉर ओल्ड पेंशन स्कीम का नारा बुलंद करेगा। कार्यक्रम में हेमपाल गंगवार, रूप किशोर, अनिल कुमार गंगवार, सौरभ गुप्ता, मधुरेश दीक्षित, रवि शंकर रस्तोगी, नीतू गंगवार पुष्पा गंगवार, नरदेव समेत अन्य मौजूद रहे।