बंद कमरे से मिला सेवानिवृत्त शिक्षक का शव



राधाकुंड (मथुरा)। राधाकुंड छटीकरा रोड स्थित राधिका विहार कॉलोनी में शनिवार की शाम सेवानिवृत्त जूनियर हाईस्कूल के अध्यापक का शव मिला। देखने में शव कुछ दिन पुराना लग रहा है। सूचना पर मथुरा से परिजन भी पहुंच गए। शिक्षक पत्नी के विवाद के चलते वे अकेले ही रहते थे।




अध्यापक उमेश चंद्र शर्मा (53) निवासी कृष्णापुरी मथुरा पिछले डेढ़ वर्ष से अपना मकान बनवाकर राधाकुंड निवास कर रहे थे। वे कैंसर से पीड़ित थे और उन्होंने स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ले रखी थी। मकान के आसपास रहने वाले लोगों को मकान से दुर्गंध आने लगी तो उन्होंने सूचना राधाकुंड चौकी इंचार्ज शैलेंद्र शर्मा को दी। पुलिस टीम ने मकान का गेट खोल दिखा तो कमरे में बेड पर शव पड़ा मिला। देखने में शव तीन से चार दिन पुराना प्रतीत हो रहा था।



घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर जानकारी जुटाई। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। सीओ राममोहन शर्मा व थाना प्रभारी विनोद बाबू मिश्रा ने बताया कि मृतक उमेश चंद्र शर्मा पत्नी के विवाद के कारण वे राधाकुंड में अकेले रहते थे। सूचना पर पिता, भाई व अन्य लोग भी पहुंच गए। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भी मौत की असल वजह स्पष्ट हो सकेगी