प्राथमिक विद्यालय के अध्यापक ने छात्रा के साथ की अश्लील हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार


प्राथमिक विद्यालय के अध्यापक ने अपने ही प्राथमिक विद्यालय में कक्षा दो की पढ़ने वाली 7 वर्षीय छात्रा के साथ अश्लील हरकत की है. इस आरोप के बाद पुलिस ने अध्यापक को गिरफ्तार कर लिया है.

गोंडा के परसपुर थाना क्षेत्र के एक प्राथमिक विद्यालय के अध्यापक ने अपने ही प्राथमिक विद्यालय में कक्षा दो की पढ़ने वाली 7 वर्षीय छात्रा के साथ अश्लील हरकत की है. अश्लील हरकत करने के मामले में पीड़ित छात्रा के पिता की तहरीर पर थाना पुलिस प्रमुख सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है और आरोपी अध्यापक को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. तो वहीं बेसिक शिक्षा अधिकारी ने प्रथम दूसरा आरोपी अध्यापक को दोषी मानते हुए निलंबित कर दिया और 3 सदस्य टीम का गठन कर दिया जांच टीम के बाद और भी कार्यवाही की जाएगी लेकिन जिस तरीके से अध्यापक के ऊपर अपने ही छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप लगा है वह इलाके के लिए चिंता का विषय का बना हुआ है.



आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

संतोष मिश्रा, पुलिस अधीक्षक गोंडा ने बताया कि थाना परसपुर क्षेत्र निवासी वादी ने थाना परसपुर थाने सूचना दी उसकी नाबालिग लडकी जो कक्षा-2 में पढती है. उसी प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक मो0 खलील ने नाबालिग लड़की के साथ अश्लील हरकत किया है. सूचना को संज्ञान में लेकर पुलिस अधीक्षक ने प्रभारी निरीक्षक परसपुर ने तत्काल कार्यवाही करने का आदेश दिया था. जिस पर पुलिस ने आरोपी उर्दू अध्यापक को गिरफ्तार कर जेल भेज दीया है. वहीं पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक ने घटना का खुलासा करते हुए आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार करने का दावा किया है और सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आरोपी शिक्षक को जेल भेज दिया है. प्राथमिक विद्यालय में घटी इस तरह की घटना बच्चों की सुरक्षा को देखते हुए काफी चिंतनीय है.