दबंग ने स्कूल में घुसकर शिक्षामित्र को पीटा , दो युवकों के हाथ तोड़े


बहराइच : पदुम पिछौरा सिरौला गांव के प्राथमिक विद्यालय में दबंग ने घुसकर शिक्षामित्र की पिटाई की। चीख-पुकार सुनकर बचाव करने गए युवकों के हाथ तोड़ दिए। शिक्षकों ने विद्यालय का ताला बंद कर आरोपित की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हैं।



शिक्षामित्र अनीता देवी का आरोप है कि नयापुरवा सिरौला निवासी विनोद कुमार उर्फ मुन्ना ने शनिवार को विद्यालय में घुसकर गाली-गलौज की। विरोध करने पर शिक्षामित्र की पिटाई की। गांव निवासी राहुल, अनुराग व संतोष उन्हें बचाने आए तो युवक ने संतोष व अनुराग की भी पिटाई की। इससे दोनों के हाथ की हड्डी टूट गई।

प्रधानाध्यापक नमोनारायण ने बताया कि घटना की जानकारी यूपी 112 पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी दबंग की मानसिक हालत ठीक न होने की बात कहकर वापस चले गए। विद्यालय कर्मचारियों ने आरोपित की गिरफ्तारी की मांग कर ताला लगा दिया है। थानाध्यक्ष दद्दन सिंह ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

स्टैंड संचालकों ने ई-रिक्शा चालक को डंडों से पीटा : अवैध टैक्सी स्टैंड संचालकों ने ई-रिक्शा चालक को लाठी-डंडों से जमकर पीटा। पिटाई से चालक के हाथ व सिर में गंभीर चोटें आईं। घटना की नामजद तहरीर दिए तीन दिन बीतने को है, लेकिन पुलिस मामले में टाल-मटोल कर रही है।

खत्रीपुरा निवासी प्रमोद कुमार ई-रिक्शा पर टीन लादकर कटी चौराहा की तरफ जा रहा था। चर्च गेट के सामने अवैध टैक्सी स्टैंड चलाने वाले दबंगों ने रोक लिया। 50 रुपये का टोकन लेने को कहा। 30 रुपया देने पर नाराज दबंगों ने उसे लाठी-डंडे व लात-घूसों से जमकर पीटा। कोतवाल आरडी मौर्य ने बताया कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

.

👇UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु नोट्स 👇