शिक्षक ने छात्रा को अश्लील वीडियो दिखाया, पुलिस कर रही तलाश


संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के अवसानगंज धनगढ़ गांव के पास स्थित एक विद्यालय में भिटारी गांव का एक युवक शिक्षक है। इस बारे में आरोप है कि वह शुक्रवार को आठवीं कक्षा की एक छात्रा को अश्लील वीडियो दिखाकर उसे अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहने लगा.


प्रतापगढ़,:-  गुरू और शिष्य के पवित्र रिश्ते को कंलकित करने वाली एक और घटना सामने आई है। ताजा मामला प्रतापगढ़ जनपद का है जहां आठवीं कक्षा की छात्रा को मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो दिखाकर उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए उकसाने की शिक्षक की करतूत के बारे में पता चलने पर अभिभावकों के साथ ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। इस बारे में सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह से स्थिति को नियंत्रित किया। वहीं आरोपित शिक्षक पोल खुलने पर वहां से भाग निकला। पुलिस जांच कर रही है।



करतूत का विरोध करने पर छात्रा को धमकाया

यह मामला कुछ यूं। पुलिस ने बताया कि संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के अवसानगंज धनगढ़ गांव के पास स्थित एक विद्यालय में भिटारी गांव का एक युवक शिक्षक है। इस बारे में आरोप है कि वह शुक्रवार को आठवीं कक्षा की एक छात्रा को अश्लील वीडियो दिखाकर उसे अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहने लगा। छात्रा ने इसका विरोध करते हुए जब यह कहा कि वह अपने परिवार के लोगों को इस बारे में बताएगी तो आरोप है कि शिक्षक ने निर्लज्जता की हदें पार करते हुए उसे और उसके स्वजनों को पीटने की धमकी दे डाली।

छात्रा ने घर जाकर बताया तो लोग पहुंचे स्कूल

इसके बाद छात्रा घर पहुंची और शिक्षक की करतूत के बारे में अपनी अपनी मां को बताया। इस बारे में जानकर परिवार के लोग सन्न रह गया। कुछ ग्रामीण भी आ गए। इसके बाद परिवार और गांव के लोग बालिका को लेकर विद्यालय पहुंचे। इस बीच ग्रामीणों के गुस्से के बारे में पता चला ने पर आरोपित शिक्षक स्कूल से भाग निकला। परिवार और गांव के लोगों ने हंगामा शुरू हो गया। इस बारे में खबर मिली तो वहां पुलिस पहुंची और आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कराया। पुलिस पीड़ित छात्रा व उसकी मां को लेकर थाने चली गई। छात्रा की मां ने शिक्षक के खिलाफ पुलिस को नामजद तहरीर दी। एसओ संग्रामगढ़ अनिल कुमार पांडेय का कहना है कि तहरीर मिली है, जांच कर कार्रवाई की जाएगी। आरोपित शिक्षक को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

👇UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु नोट्स 👇