विद्यालय में नशीला पदार्थ खिलाकर छात्राओं से छेड़छाड़, ग्रामीणों ने लगाए आरोप

मुजफ्फरनगर : भोपा थानाक्षेत्र के एक गांव स्थित स्कूल से प्रैक्टिकल देने के लिए आईं छात्रओं को नशीला पदार्थ खिलाकर उनके साथ छेड़छाड़ की गई।

पुरकाजी : भोपा थानाक्षेत्र के एक गांव स्थित स्कूल से प्रैक्टिकल देने के लिए आई छात्रओं को नशीला पदार्थ खिलाकर उनके साथ छेड़छाड़ की गई। मामले में दो स्कूल संचालकों के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

18 नवंबर को भोपा थानाक्षेत्र के एक स्कूल का संचालक योगेश कई छात्रओं को प्रैक्टिकल दिलाने के लिए तुगलकपुर स्थित एक स्कूल में लेकर गया था। आरोप है कि यहां पर देर होने का बहाना कर छात्रओं को स्कूल में ही रोक लिया गया था। रात के समय छात्रओं को खिचड़ी में नशीला पदार्थ खिलाकर दोनों स्कूलों के संचालक योगेश और अजरुन ने छात्रओं के साथ छेड़छाड़ की। किसी को बताने पर फेल करने की धमकी दी। मामला एसएसपी अभिषेक यादव के संज्ञान में पहुंचा तो उन्होंने एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय और एएसपी कृष्ण विश्नोई को पुरकाजी पहुंचकर जांच के आदेश दिए। जांच के बाद दोनों स्कूल संचालकों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

ग्रामीणों ने लगाए आरोप : गांव से प्रधान संग थाने पहुंचे लोगों ने लोगों ने आरोप लगाया कि आठवीं की मान्यता होने के बावजूद कक्षा नौ व दस की प्रयोगात्मक परीक्षा दिलवाई। छात्रओं को रात में स्कूल में कैसे रोका गया।

लापरवाही पर थानेदार लाइन हाजिर: एसएसपी अभिषेक यादव ने थानेदार विनोद कुमार सिंह को लापरवाही बरतने पर लाइन हाजिर कर दिया। उधर, भाजपा विधायक ने भी थाना पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया था।

’>>पुलिस ने की दो स्कूल संचालकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, जांच शुरू

’>>लापरवाही बरतने पर एसएसपी ने थानेदार को किया लाइन हाजिर

👇UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु नोट्स 👇