सरकारी स्कूल में नचनिया नचाने में फंस गए प्रधान जी


 हमीरपुर के एक प्रधान जी स्कूल में नचनिया नचाने पर फंस गए हैं। विरोधियों ने मौका देख बार डांसरों के डांस का वीडियो वायरल कर दिया था। इसके बाद वीडियो सुर्खियों में आ गया था। प्रधान ने विरोधियों की घेराबंदी कर वाहवाही लूट ली थी। अब प्रधान जी से इस मामले में स्पष्टीकरण तलब कर लिया गया है। प्रधान जी को जवाब देते नहीं बन रहा है। ऐसे में अब विरोधी चटकारे ले रहे हैं कि प्रधान जी फंस गए हैं।



सेवानिवृत्त के बाद साहब कर रहे राजनीति की तैयारी
• हमीरपुर के मंडल स्तरीय एक अधिकारी का रिटायरमेंट हो गया है। उनके लिए जगह-जगह स्वागत समारोह आयोजित हो रहे हैं। रिटायरमेंट के बाद उनके अधीनस्थ कहने लगे हैं कि साहब की बातों को सुनकर तो यही लगता है कि जल्द ही साहब किसी पार्टी का दामन थाम लेंगे। पांच साल से उन्होंने यही गोटियां तो सेट की हैं। खैर ये तो वक्त बताएगा आगे क्या होगा लेकिन चर्चा बड़ी



खूब की कर्मचारी की शिकायत पर नहीं हो सकी कार्रवाई



महोबा के एक विभाग में कार्यरत कर्मचारी के खिलाफ दर्जनों शिकायतें हुई। पीड़ित अनशन पर बैठे लेकिन आज तक कार्रवाई नहीं हुई। कर्मचारी नेता होने के चलते अधिकारी सबकुछ जानकर अनजान बने हैं। कर्मचारी के कारनामे इस समय सोशल मीडिया में जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। विभागीय कर्मचारियों के बीच इस बात की चर्चा हो रही है कि समाधान दिवस लेकर जिलास्तरीय अधिकारियों से कर्मचारी के खिलाफ कई शिकायतें तेज है। हुई लेकिन कार्रवाई के नाम पर कुछ नहीं हुआ।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇