शिक्षिकाओं को सोशल मीडिया पर किया बदनाम, मुकदमा दर्ज


आगरा थाना न्यू आगरा क्षेत्र की एक कोचिंग सेंटर की शिक्षिकाओं को सोशल मीडिया पर बदनाम किया गया कोचिंग में हुई एक पुरानी जन्मदिन पार्टी का फोटो लगाकर शिक्षिकाओं के बारे में आपत्तिजनक बातें लिखी गई हैं। एक पीड़ित शिक्षिका की तहरीर पर मोशन एकेडमी के निदेशक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि साइबर सेल से जांच कराई जाएगी। 






कोचिंग सेंटर के दो साझोदार हैं। एक की पत्नी प्रशासनिक है तो दूसरे की एकेडमिक बैंड है दोनों दपती मेडिकल और इंजीनियरिंग की पढ़ाई कराते हैं। प्रशासनिक हेड ने मुकदमा दर्ज कराया है। इसमें लिखा है कि उनकी कोचिंग दो साल पहले शुरू हुई थी। कुछ ही समय में कोचिंग के विद्यार्थियों का चयन होने से दूसरे व्यावसायिक वैमनस्यता मानने लगे हैं आरोप लगाया गया है कि 12 अगस्त को परिचितों और विद्यार्थियों ने फोन कर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की जानकारी दी। पोस्ट को एक अखबार में छपी खबर की तरह दर्शाने की कोशिश की गई थी। इसमें कीचिंग में चार साल पहले हुए जन्मदिन समारोह की फोटो का प्रयोग हुआ था। हेडिंग में आपत्तिजनक बातें लिखी थीं। इसके नीचे साझीदार दंपती को फोटो लगाई गई और महिलाओं को बदनाम किया जाएगा।

सीओ हरीपर्वत एएसपी सत्यनरायन ने बताया कि बाईपास स्थित मोशन एकेडमी के निदेशक अरुण शर्मा के खिलाफ छवि धूमिल करने की धारा और आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। साइबर सेल से जांच कराई जाएगी। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई होगी।



गलत आरोप लगाया है

गलत आरोप लगाया गया है। हमारे 66 कोचिंग सेंटर में विद्यार्थियों की संख्या अधिक है। आ शिक्षक हैं। व्यावसायिक बैमनस्यता में यह आरोप लगाया गया है। अरुण शर्मा, निर्देशक, मोशन एकेडमी

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇