तमंचे के बल पर शिक्षक ने किशोरी से किया दुष्कर्म


मेरठ। लिसाड़ीगेट क्षेत्र निवासी किशोरी ने अपने 37 वर्षीय शिक्षक पर तीन साल से लगातार दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। किशोरी के अनुसार, शिक्षक ने उसके अश्लील वीडियो बनाकर धमकाया और तमंचे के बल पर कई बार दुष्कर्म किया। बदनामी के डर से वह चुप रही। शनिवार को मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।
पुलिस के मुताबिक, थाना क्षेत्र के श्यामनगर निवासी 17 वर्षीय छात्रा एक स्कूल में कक्षा पांच की छात्रा है। छात्रा का आरोप है कि स्कूल के शिक्षक राहत ने उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर शिक्षक ने तीन साल तक दुष्कर्म किया। वहीं आरोपी राहत के अनुसार, उसने एक साल पहले छात्रा से निकाह कर लिया था। जबकि छात्रा ने निकाह की बात फर्जी बताई।

आरोप है कि शिक्षक ने जबरन उसे अपने साथ रखा हुआ था। शनिवार को छात्रा अपने परिजनों के साथ एसएसपी दफ्तर पहुंची और शिकायत की। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने लिसाड़ीगेट इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए। उधर, सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि छात्रा की मां की तहरीर पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇