अश्लील वीडियो बनाकर प्राचार्य से दस लाख मांगे


जौनपुर, । मोहम्मद हसन पीजी कालेज में शनिवार को परीक्षा करा रहे प्राचार्य को वाट्सऐप काल करते हुए एक लड़की ने अश्लील वीडियो बना लिया। उसने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए प्राचार्य से दस लाख रुपये की मांग की। प्राचार्य ने साइबर सेल को तहरीर दी। साइबर सेल ने जांच शुरू कर दी है। इस घटना से कालेज में मौजूद समस्त शिक्षक व कर्मचारी हतप्रभ हैं।

पूविवि से सम्बद्ध समस्त महाविद्यालयों में सेमेस्टर की परीक्षा हो रही है। शनिवार को मोहम्मद हसन पीजी कालेज में भी परीक्षा थी। प्राचार्य डा. अब्दुल कादिर खान ने साइबर सेल को तहरीर देते हुए बताया कि साढ़े चार बजे के करीब वह अपने कार्यालय में बैठे थे। परीक्षा चल रही थी। कमरों में हो रही परीक्षा का सीसी टीवी कैमरे के माध्यम से कक्षों की निगरानी कर रहे थे। उसी समय एक वाट्सअप काल 9256648034 नम्बर से आया। झटके में फोन उठा लिया। फोन करने वाली युवती मोबाइल के स्क्रीन पर अश्लील हरकत करते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगी। मना करने पर धमकी दी कि दस लाख रुपये तुरंत मेरे खाते में भेज दो वरना यह वीडियो वायरल करके बदनाम कर दूंगी।

फोन काटने के बाद फिर दुबारा फोन किया और धमकी दी कि आज ही भुगतान कर दो वरना बदनाम कर दूंगी। समाज में मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे। प्राचार्य ने तहरीर में लिखा है कि युवती ने गंदी-गंदी हरकत करते हुए उन्हें अपमानित किया। प्राचार्य ने कहा उन्होंने लड़की को फोन पर बताया कि मेरे कार्यालय में सीसी कैमरा लगा है। जिसमें सारी रिकार्डिंग हो रही है कि तुमने कितने बजे फोन किया और किस तरह से धमकी दे रही हो। यह सुनकर उसने फोन काट दिया। इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक नगर बृजेश कुमार ने बताया कि तहरीर मिली है। साइबर सेल को जांच सौंप दी गई है। जांच के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।