बीएसए को आठ शिक्षिकाएं मिलीं व तीन शिक्षामित्र अनुपस्थित, वेतन काटने का दिया निर्देश


बीएसए को आठ शिक्षिकाएं मिलीं अनुपस्थित, वेतन काटा 
चोंचा बनगांव व बारथर में तीन शिक्षामित्र भी सवा नौ बजे तक नहीं पहुंचे स्कूल
एटा। परिषदीय विद्यालयों का बुधवार सुवह बीएसए ने निरीक्षण किया। इस दौरान चोंचा बनगांव और बारथर में सवा नौ बजे तक आठ शिक्षिकाएं और तीन शिक्षामित्र नहीं पहुंचे। बीएसए ने अनुपस्थितों का एक दिन का वेतन काटे जाने के निर्देश दिए।


बीएसए संजय सिंह सुबह 9.10 बजे निरीक्षण करने ब्लॉक शीतलपुर के गांव चोंचा बनगांव स्थित प्रावि जा पहुंचे। यहां प्रधानाध्यापक अरुणा देवी मौजूद मिलीं। जबकि सहायक अध्यापिका अंजू देवी, प्रियंका यादव, मोनिका पालीवाल, खुशबू और शिक्षामित्र मंगेश व मीरा देवी अनुपस्थित थीं। इसके बाद 9.26 बजे कंपोजिट विद्यालय बारथर का निरीक्षण किया। यहां सहायक अध्यापिका रश्मि और वंदना पचौरी अनुपस्थित थीं। 9.30 बजे प्रावि बारथर के निरीक्षण में सहायक अध्यापिका प्रियंका नागर, दीक्षा गुप्ता और शिक्षामित्र राजेश गुप्ता अनुपस्थित थे। आठों शिक्षिकाओं और तीनों शिक्षामित्रों का एक दिन का वेतन काटने के निर्देश बीएसए ने दिए।
सुबह 9.50 पर प्रावि असरौली और 10.10 पर प्रावि पीएसी के निरीक्षण में सभी शिक्षक-शिक्षिकाएं उपस्थित पाए गए। बीएसए ने बताया कि बुधवार को औचक निरीक्षण किया था। सभी को समय से विद्यालय पहुंचने की चेतावनी दी गई। 

👇UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु नोट्स 👇