छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाला शिक्षक गिरफ्तार, जानें चौंकाने वाला पूरा मामला


छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाला शिक्षक गिरफ्तार, जानें चौंकाने वाला पूरा मामला
पीलीभीत में अनुदेशक शिक्षक द्वारा छात्राओं का अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैंक मेल करने का एक ताजा मामला सामने आया है. पीड़िता नाबालिग छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी अनुदेशक शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना थाना जहानाबाद क्षेत्र के एक गांव की है. विद्यालय शिक्षा का मंदिर कहा जाता है और शिक्षा देने वाले गुरु को भगवान का दर्जा दिया जाता है. लेकिन पीलीभीत में ऐसे कलियुगी शिक्षक के भेष में दरिंदे का चेहरा सामने आया है, जिसने गुरु शिष्य के पवित्र रिश्ते को कलंकित कर दिया है।



कक्षा 4 और 5 की थी छात्राएं


दरअसल थाना जहानाबाद क्षेत्र में स्थित गांव के प्रथमिक विद्यालय में तैनात लालता प्रसाद नाम का अनुदेशक शिक्षक स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं का अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल कर अश्लील हरकत करता था. बीते कई दिनों से गांव की पढ़ने वाली कक्षा 4 व 5 की पीड़ित छात्राओं ने घटना की आपबीती अपने परिजनों से बताई जिसके बाद पीड़िता के पिता ने मामले की शिकायत पुलिस ने करतें हुएं न्याय की गुहार लगाई है.


अब पुलिस ने आरोपी अनुदेशक शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं आरोपी के मोबाइल्स फोन को कब्जे में लेकर लैब में परीक्षण के लिए भेज जांच पड़ताल शुरू कर दी है. बता दें कि अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि थाना जहानाबाद क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले प्राथमिक विद्यालय के अनुदेशक शक्षक द्वारा छात्राओं का अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें परेशान करने का मामला संज्ञान में आते ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

👇UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु नोट्स 👇