बोर्ड परीक्षा ड्यूटी के लिए परिषदीय शिक्षकों की सूची जारी

 

फर्रुखाबाद यूपी बोर्ड परीक्षा के लिए परिषदीय शिक्षकों की ड्यूटी लिस्ट जारी होगी हो गई है। अधिकांश विद्यालयों में हेडमास्टर को छोड़कर अन्य सभी शिक्षकों की बोर्ड परीक्षा में ड्यूटी लगा दिए जाने से परिषदीय विद्यालयों में 8वों तक की परीक्षा कराए जाने को लेकर भी समस्या आ सकती है। इस बार शिक्षक नेता भी ड्यूटी से बच नहीं

सके हैं। शिक्षकों को कहना है कि परिषदीय स्कूलों की परीक्षा कराने में दिक्कत हो सकती है।


परिषदीय विद्यालयों में मंगलवार 22 मार्च से परीक्षा है जबकि यूपी

बोर्ड परीक्षा 24 मार्च से है। बोर्ड परीक्षा 2022 बेसिक रिलीवर स्टाफ शीर्षक से सोमवार को आनलाइन सूची जारी हुई। सूची के अनुसार अधिकांश परिषदीय स्कूलों  में हेडमास्टर इंचार्ज या प्रधानाध्यापक को छोड़ सभी को यूपी बोर्ड परीक्षा में ड्यूटी लगा दी गई है। इसके चलते 24 25 26 मार्च को बेसिक स्कूलों में होने वाली परीक्षा रामभरोसे हो जाएगी। कंपोजिट स्कूल में कक्षा 1 से 8 तक परीक्षा कराने के लिए केवल एक हेडमास्टर या इंचार्ज प्रधानाध्यापक ही स्कूल में उपलब्ध रहेगा। परीक्षा की तैयारियां तेजी से की जा रही है।


दिव्यांग शिक्षक व एआरपी भी लगे

कंपोजिट स्कूल कमालगंज के दिव्यांग शिक्षक कदौर अहमद व हुकुम सिंह की भी बोर्ड परीक्षा ड्यूटी लगी है। उच्च प्राथमिक विद्यालय बिड़ल के इंचार्ज प्रधानाध्यापक को भी ड्यूटी लग गई। कमालगंज ब्लाक के विद्यालय में मूल तैनाती बाले मोहम्दाबाद के एआरपी धनपाल सिंह बढ़पुर के एआरपी जमीर अहमद के भी बोर्ड परीक्षा ड्यूटी लगी है।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇