छात्र की हालत बिगड़ी, परिजनों ने प्रधानाचार्य के खिलाफ थाने में दी तहरीर

हल्दौर गांव पावटी में स्थित एक निजी स्कूल में प्रधानाचार्य ने दो दिन पूर्व कक्षा छह के छात्र को बेरहमी से पीटा था। बृहस्पतिवार को छात्र की हालत बिगड़ गई। परिजन छात्र को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गए। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। छात्र के परिजनों ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।






हल्दीर थाना क्षेत्र के गांव पावटी निवासी शिक्षामित्र राजकुमार उर्फ रानू ने बताया कि उनका आठ वर्षीय पुत्र वंश मुरादाबाद- बिजनौर हाईवे पर स्थित एक निजी स्कूल में कक्षा छह का छात्र है। स्कूल में बिजनोर निवासी संजीव कुमार प्रधानाचार्य है। दो दिन पूर्व वंश अपने सहपाठियों के साथ स्कूल परिसर में खेल रहा था। इस बात पर प्रधानाचार्य ने छात्र की बेरहमी से पिटाई की थी जिसमें वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। सूचना







पर पहुंचे परिजनों ने छात्र का गांव के एक निजी चिकित्सक के यहाँ उपचार कराया  ब्रहस्पतिवार सुबह वंश की हालत और बिगड़ गई। परिजन छात्र को जिला चिकित्सालय ले गए जहां से चिकित्सकों ने उसे उपचार के बाद घर भेज दिया। छात्र के पिता राजकुमार ने थाने में आरोपी प्रधानाचार्य के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। प्रधानाचार्य संजीव शर्मा का कहना है कि उन्होंने छात्र को डांटा था अपने ऊपर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇