शिक्षक ने पेट्रोल से खुद को जलाने की दी धमकी, जानें क्या है पूरा मामला


 

कमलापुर (सीतापुर)। थाना इलाके में एक छात्रा से मारपीट कर स्कूल से निकालने के बाद मौके पर पहुंचे अभिभावकों को शिक्षक ने पेट्रोल डालकर जलाने और आत्महत्या करने की धमकी दे डाली जिसके बाद शिक्षक ने प्रधानाध्यापिका के साथ भी अभद्रता करते हुए हंगामा किया। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।






थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय सरोराकला में शिक्षक तैय्यब काशमी तैनात है। प्रधानाध्यापिका के मुताबिक शनिवार को शिक्षक ने एक छात्रा को पीटकर स्कूल से बाहर कर दिया। छात्रा ने पर जाकर परिजनों को इसकी जानकारी दो जब छात्र के परिजनों ने विद्यालय पहुंचकर बच्चे के साथ हुए बर्ताव के बाबत जानकारी चाही तो तय्यब काशमी ने उनके साथ अभद्रता की और उन्हें भी स्कूल से बाहर कर दिया। इस पर परिजनों ने गांव के प्रधान को इसकी जानकारी दी 

तो गांव के अन्य लोग भी स्कूल जाकर इस घटना के बारे में जानकारी लेने लगे।इससे अध्यापक तैय्यब काशमी भड़क उठे। स्कूल के बाहर आकर पान की दुकान पर रखे पेट्रोल से भरी पिपिया उठाकर स्कूल में घुस आए शिक्षक ने हंगामा करते हुए खुद को भी जला लेने की धमकी दी। इस पर प्रधानाध्यापिका विभा अस्थाना उनका वीडियो बनाने लगी तो तैव्यव काशमी ने उनसे मोबाइल छीन लिया शिक्षक उनसे भी झगड़ने लगा। गांव के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शिक्षक को हिरासत में लिया और थाने ले आई।



सीओ सिधौली यादवेंदु ने बताया कि शिक्षक से पूछताछ की जा रही है। जांच कर कारवाई की जाएगी।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇