परिषदीय स्कूल के छात्र के हाथ में सिगरेट, वीडियो वायरल, शिक्षकों का वेतन रोका


 जायस (अमेठी। परिषदीय स्कूल के एक बच्चे के हाथ में सिगरेट होने का वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसे संज्ञान में लेते हुए बीएसए ने विद्यालय के सभी अध्यापकों का वेतन रोकते हुए जांच शुरू कर दी है।




विकास खंड बहादुरपुर अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय खरौली में मंगलवार को एक छात्र के हाथ में दो सिगरेट होने का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो को डीएम राकेश कुमार मिश्र ने संज्ञान लेते हुए बीएसए संगीता सिंह को विद्यालय के सभी अध्यापकों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया।





डीएम के निर्देश पर बीएसए संगीता ने विद्यालय के प्रधानाध्यापक अरुण कुमार कनौजिया, शिक्षिका सुधा गुप्ता, शिक्षामित्र दीपक सिंह, शिक्षामित्र मंजू कुमारी का वेतन रोकते हुए जांच शुरू कर दी।



प्रधानाध्यापक अरुण कनोजिया ने बताया कि छात्र विद्यालय समय से पहले अपने किसी परिजन के लिए दुकान से सिगरेट खरीद कर ले जा रहा था किसी ने उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। बीईओ राकेश कुमार सचान ने बताया कि स्कूल ड्रेस में छात्र के हाथ में सिगरेट होने का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस मामले की जांच की जा रही है।