भाजपा नेता बताकर शिक्षिका को धमकाया, बेहोश


सीतापुर। इलाके में एक शिक्षक ने जब नेता की फोटो खींच ली तो वह भड़क गए। स्कूल पहुंचकर प्रधानाध्यापिका को धमका दिया। इससे शिक्षिका घबराकर बेहोश हो गई। शिक्षिका को सीएचसी में भर्ती कराया गया। इलाज के बाद हालात सामान्य है। वहीं बीईओ ने पहुंचकर शिक्षिका का हालचाल लिया। भाजपा ने किनारा करते हुए कहा कि उस नेता को पार्टी से निकाला जा चुका है।


प्राथमिक विद्यालय बसेती में प्रधानाध्यापिका कल्पना गुप्ता की तबियत उस समय बिगड़ गई। जब वह विद्यालय परिसर में खुद को भाजपा बूथ अध्यक्ष बताकर अवधेश सिंह निवासी बसेती ने धमकाना शुरू किया। इसके बाद साथी शिक्षिका ने 112 नंबर डायल कर पुलिस बुला ली। शिक्षिका को बेहोशी की हालत में सीएचसी में भर्ती कराया गया।



मौके पर बीईओ ऐलिया रमाकांत मौर्या व विकास खंड ऐलिया के तमाम शिक्षक पहुंच गए। कल्पना गुप्ता ने बताया कि अवधेश सिंह व अन्य अभिभावकों को यह सूचना भेजी गयी थी कि स्वेटर की फोटो अपलोड करनी है। जिस पर अवधेश ने विद्यालय आने से मना कर दिया था। उनके घर पर सूचना देने गए शिक्षक ने उनके बेटे के न मिलने पर उनकी फोटो खींच ली।
इसी बात से नाराज होकर अवधेश सिंह विद्यालय पहुंच गए। अपने आप को भाजपा मंडल ऐलिया के बसेती बूथ अध्यक्ष बताकर धमकी देने लगे। बीईओ ने बताया शिक्षिका की शिकायत पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं भाजपा मंडल अध्यक्ष जेपी त्रिपाठी ने बताया कि अवधेश को छह माह पूर्व बूथ अध्यक्ष पद से हटा दिया गया है।