पुरानी पेंशन बहाल करे सरकार : सुशील



सिकरारा क्षेत्र के ताहिरपुर स्थित प्राथमिक विद्यालय के स्वामी विवेकानंद सभागार में सोमवार को आयोजित बैठक में शिक्षक नेताओं ने शिक्षक हितों की लड़ाई और पुरानी पेंशन बहाली की लड़ाई में एकजुट होकर संघर्ष का एलान किया। पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ द्वारा प्रधानाध्यापक अमित सिंह को फिर से प्राथमिक शिक्षक संघ का निर्विरोध जिलाध्यक्ष निर्वाचित होने पर स्वागत किया।

जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष सुशील कुमार उपाध्याय ने कहा कि शिक्षकों के हित में सरकार पुरानी पेंशन को बहाल करे। प्रदेश संयुक्त मंत्री मंजू पांडेय ने कहा कि पुरानी पेंशन हम शिक्षकों का हक है। इसे लेकर रहेंगे। जिलाध्यक्ष अमित सिंह ने आभार ज्ञापित करते हुए कहा कि पुरानी पेंशन बहाली व शिक्षकों के हितों के लिए संघर्ष जारी रहेगा।


शिक्षक हितों की रक्षा ही संगठन की प्राथमिकता है। कहा कि शिक्षक साथियों ने जो विश्वास जताया है, उस पर वह सदैव खरा उतरने के लिए तैयार रहेंगे। बैठक में वरिष्ठ एआरपी शैलेश कुमार चतुर्वेदी, अनुपम श्रीवास्तव, ब्लॉक अध्यक्ष द्वय अजय कुमार पांडेय, मृत्युंजय सिंह, मंत्री संतोष सिंह, राजीव उपाध्याय आदि लोग मौजूद थे।