छात्राओं ने अभद्र टिप्पणी करने वाले को पीटा


छात्राओं ने अभद्र टिप्पणी करने वाले को पीटा


हापुड़। बीते दिनों सोशल मीडिया पर स्कूली छात्राओं का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ स्कूली छात्राएं हाथ में लाठी डंडे लेकर एक युवक की पिटाई करती नजर आ रही हैं। कोई वायरल वीडियो को महिला सशक्तिकरण का असर बात कर वायरल कर रहा है तो कोई छात्राओं के हौसले को इस प्रकार देखकर उन्हें झांसी की रानी के नाम से पुकार रहा है।





आपको बता दें कि वायरल वीडियो हापुड़ के सिटी कोतवाली क्षेत्र के पक्कापाग स्थित स्वर्ग आश्रम रोड का बताया जा रहा है जिसमें कुछ स्कूली छात्राएं हाथ में लाठी डंडा लेकर एक युवक की पिटाई करती नजर आ रही है। वही जब हमारे संवाददाता ने वायरल वीडियो की पड़ताल की तो सामने आया कि युवक दिमाग से कमजोर बताया जा रहा है जोकि आए दिन स्कूल की छात्राओं को देख अभद्र टिप्पणी करता था जिससे गुस्साई छात्राओं ने युवक की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी। बता दें कि स्वर्ग आश्रम रोड पर आर्य कन्या इंटर कॉलेज व डिग्री कॉलेज है।

जहां पर हापुड़ के आसपास से हजारों की संख्या में छात्राएं शिक्षा अर्जित करने के लिए आती हैं तो वही यह युवक आए दिन स्कूली छात्राओं को देखकर उन पर अभद्र टिप्पणी करता था।




चश्मदीदों ने बताया की यह युवक दिमागी रूप से कमजोर है जो कभी-कभी छात्राओं को गंदी गंदी गालियों से भी नवाजता था जिससे छात्राएं काफी परेशान थी। बीते दिनों छात्राओं ने परेशान होकर इस युवक की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी जिसका वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया फिलहाल पुलिस ने उक्त युवक को हिरासत में ले रखा है तो वहीं सोशल मीडिया पर छात्राओं की जमकर तारीफ भी हो रही है।