हाईवे पर बाइक सवार दो शिक्षकों को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, एक की मौत, दूसरा गंभीर


Primary ka master: हाईवे पर बाइक सवार दो शिक्षकों को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, एक की मौत, दूसरा गंभीर


बरेली के नवाबगंज क्षेत्र में बाइक से स्कूल जा रहे दो शिक्षकों को पीछे से तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे एक शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि साथी शिक्षक गंभीर घायल हो गया। राहगीरों ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। इधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया।

पीलीभीत के थाना जहानाबाद क्षेत्र के चांदडांडी गांव निवासी हरगोपाल खेती किसानी के साथ बरेली-पीलीभीत हाईवे पर विशनपुर गांव के पास स्थित एक निजी स्कूल में शिक्षक थे। शनिवार को वह अपने साथी सुरेंद्र कुमार निवासी मंकरदापुर के साथ बाइक से स्कूल जा रहे थे। हाईवे पर विशनपुर गांव के पास पीछे से आई कार ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे हरगोपाल की मौके पर ही मौत हो गई। 






सुरेंद्र कुमार गंभीर घायल हो गए। घायल को राहगीरों ने अस्पताल पहुंचाया। घटना के बाद मौका मिलते ही चालक कार को लेकर फरार हो गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम को भेज दिया। हादसे के बाद मृतक की पत्नी मंगलवती और बेटी मिथलेश, सुमन का रो रोकर बुरा हाल हो गया। 





दो बाइक की भिड़ंत में एक की मौत, चार घायल 

फतेहगंज पश्चिमी में गैस गोदाम के पास हाईवे से कस्बा को जाने वाले मार्ग पर दो बाइक आमने सामने से भिड़ गई। जिससे दोनों बाइक पर बैठे छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल भेज दिया। जहां इलाज के दौरान कृष्णपाल नाम के युवक की मौत हो गई, जबकि चार गंभीर घायल है।