सीएम योगी का बड़ा बयान, हमारी सरकार ने 2017 के चुनाव में संकल्प पत्र के सभी वादों को पूरा किया, साढ़े चार लाख नौकरियां


 सीएम योगी का बड़ा बयान, हमारी सरकार ने 2017 के चुनाव में संकल्प पत्र के सभी वादों को पूरा किया, साढ़े चार लाख नौकरियां 
उत्तर प्रदेश में अगले कुछ महीनों में विधानसभा के चुनाव होने है, ऐसे में प्रदेश की सत्ता में काबिज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अपनी दोबारा सत्ता में आने के लिए तमाम बड़ी कोशिशे कर रही है।संकल्प व्यक्ति के लिए नहीं राष्ट्र कल्याण के लिए लिया जाता है।



कार्यक्रम को संबोधित करते हुये मुख्यमंत्री योगी ने कहा, ''2017 में भाजपा ने विधानसभा चुनाव का संकल्प पत्र जारी किया था। हमने घोषणा पत्र से हटकर संकल्प पत्र जारी किया। संकल्प वही जिसका कोई विकल्प नहीं। घोषणाएं सभी करते हैं लेकिन वे अपने आप ही कालातीत हो जाती हैं। संकल्प वह है जिसे हम मंत्र मानते हुए अपने जीवन का हिस्सा मानते हुए उसे लागू करते हैं। संकल्प लोककल्याण का माध्यम है। संकल्प व्यक्ति के लिए नहीं राष्ट्र कल्याण के लिए लिया जाता है। सरकार के बनने के बाद जो संकल्प हमने लिया था उसे जीवन का व्रत मान कर पूरा किया है।


4.5 लाख से अधिक जरुरतमंद युवाओं को सरकारी नौकरी दी है


अब 2022 के लिए 'सुझाव आपका संकल्प हमारा' के साथ हम फिर आए हैं। हमने सौ दिन में अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड जारी किया था। फिर छह महीने, एक साल, दो साल, तीन साल और चार साल पर भी ऐसा ही किया।'' पूर्ववर्ती सपा नीत सरकार पर जाति विशेष के प्रति पक्षपाती होने का आरोप लगाते हुये, योगी ने कहा कि 2017 से पहले सभी भर्तियां विवादास्पद थीं, जबकि उनकी सरकार ने पूरी पारदर्शिता के साथ 4.5 साढ़े चार लाख से अधिक जरुरतमंद युवाओं को सरकारी नौकरी दी है।

👇UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु नोट्स 👇