मिड-डे मील को लेकर प्रधानपति और प्रधानाध्यापिका में जमकर मारपीट


 स्कूल में मिड-डे-मील को लेकर भीड़ गए प्रधानपति और शिक्षिका, पुलिस तक पहुंचा मामला 



बिजनौर:- गांव तेलीपुरा के प्राथमिक विद्यालय में मिड-डे मील को लेकर ग्राम प्रधानपति और मुख्य अध्यापिका के बीच कहासुनी हो गई है। इस दौरान मार-पीट भी हुई।स्थानीय लोगों ने दोनों में बीच बचाव कराया। सूचनाएं पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। इस दौरान पुलिस ने मुख्य अध्यापिका को उनके घर भिजवाया। उधर, मारपीट का वीडियो इन्टरनेट पर वायरल हो रही है। वहीं, प्रधानपति ने मुख्य अध्यापिका के ख़िलाफ़ मारपीट की तहरीर पुलिस को दी गई है।


यह है मामला


क्षेत्र के गांव तेलीपुरा में दोपहर में बच्चे मिड-डे मील का भोजन ग्रहण कर रहे थे। मौके पर मुख्य अध्यापिका पूनम देवी भी मौजूद थीं। इसी दौरान गांव की प्रधान चंद्रप्रभा के पति मोहित कुमार भी किसी काम से स्कूल पहुंच गए। इस दौरान बच्चों को दूध नहीं देने पर प्रधान पति ने बड़ी नाराजगी जाहिर की है। जिस पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। बताते हैं कि देखते ही देखते दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। जिस पर अन्य स्टाफ व वहां मौजूद लोगों ने दोनों में बीच-बचाव कराया। स्थानीय लोग भी वहां एकत्र हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर चौकी प्रभारी पुलिस टीम के साथ वहां पहुंचे और मामला शांत कराया। पुलिस द्वारा पूछ-ताछ करने पर दोनों ने एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाए हैं। बाद में पुलिस ने मुख्य अध्यापिका को घर भिजवाया।


उधर, प्रधानपति ने मुख्य अध्यापिका पर मारपीट का आरोप लगाते हुए चौकी में तहरीर दी है। वहीं, मुख्य अध्यापिका पूनम देवी का कहना है कि प्रधान पति ने बिना वजह उनसे विवाद किया। मिड डे मील नियमानुसार दिया जा रहा है। मार-पीट करने का आरोप निराधार है। वहीं, दोनों के बीच हुई मारपीट की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है।

👇UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु नोट्स 👇