फेल होने पर कक्षा सात के छात्र ने फंदे से लटककर दे दी जान


परिजनों ने स्कूल के शिक्षक पर पांच हजार रुपये मांगने और पीटने का लगाया आरोप



शाहजहांपुर। रोजा थाना क्षेत्र के अटसलिया गांव निवासी अशोक तिवारी के पुत्र ब्रह्मानंद उर्फ अंशुल (13) ने शुक्रवार शाम घर की दूसरी मंजिल पर रस्सी के फंदे से लटककर जान दे दी। यह आलोज्ञान दीप स्कूल मैं कक्षा सात का छात्र था। परिजनों का आरोप है कि कक्षा में फेल होने और शिक्षक के पीटने से आहत होकर ब्रह्मानंद ने जान दे दी। पुलिस को उसकी जेब से सुसाइड नोट मिला है।



अशोक के छोटे बेटे ब्रह्मानंद का शुक्रवार को परीक्षा परिणाम आया था। रिपोर्ट कार्ड में गणित, अंग्रेजी समेत चार विषयों में अंक अच्छे नहीं थे। स्कूल से आने के बाद ब्रह्मानंद काफी परेशान था। शाम पांच बजे उसने चाय पी और मकान की दूसरी मंजिल पर चला गया। यहां उसने कमरा बंद कर रस्सी के फंदे से लटककर जान दे दो। तीन घंटे के बाद रात करीब आठ बजे मां किरन तिवारी छत पर गई तो उन्हें दरवाजे से बेटे की पैंट दिखाई दी।




उन्होंने दरवाजा खोला तो बेटे की लटका देखकर चीख पड़ी। परिजन उसे लेकर निजी अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। परिजन शव को घर ले आए। पूरी रात परिवार के लोग चिलखते रहे। सुबह आठ बजे परिजनों ने रोजा थाने पर सूचना दी। पुलिस ने पहुंचकर ब्रह्मानंद के पहने हुए कपड़ों की तलाशी ली पैंट की जेब में सुसाइड नोट मिला है