तीन हादसे : एक शिक्षक की मौत, दो घायल


त्रिवेदीगंज / सुबेहा ( बाराबंकी) ।अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसों में एक शिक्षक की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। इनमें एक की हालत गंभीर है।





लोनीकटरा थाना क्षेत्र के ककरी गांव के वीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव (23) मंगलवार को बाइक से लखनऊ के नगराम थाना क्षेत्र के हरदोइया जा रहे थे। तभी दहिला- पोखरा मार्ग पर गंगापुर गांव के अंडरपास के करीब सड़क पर अचानक बकरी के आने से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। सीएचसी त्रिवेदीगंज से केजीएमयू लखनऊ ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। वह हरदोइया के निजी स्कूल में शिक्षक थे। हादसे के दौरान हेलमेट छिटक कर दूर पड़ा मिला।





वहीं, गंगापुर गांव के रामसेवक ( 50 ) खेत के लिए जा रहे थे। गांव के पास बाइक के अनियंत्रित होकर गिरने से वह घायल हो गए। गंभीर हालत में सीएचसी से केजीएमयू लखनऊ रेफर किया गया है।





सुबेहा थाना क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के किमी. 41 पर ट्रेलर की टक्कर से आम लादकर उन्नाव के बांगरमऊ से जौनपुर जा रही पिकअप पलट गई। हादसे में चालक सुल्तानपुर कोतवाली के जासेमऊ गांव के सुनील कुमार को मामूली चोटें आई हैं। वाहन पर लदे आम सड़क पर बिखर गए। यूपीडा सुरक्षा व पुलिस ने मौके पर पहुंच कर वाहन व आम को सड़क से हटवाया।