एसडीएम ने इन 16 बीएलओ का एक दिन का वेतन काटने को विभागीय अधिकारियों को पत्र लिखा



छिबरामऊ: निर्वाचन कार्य को लेकर मतदाता सूची की खामियां दूर कराने के लिए एसडीएम ने बैठक बुलाई। 16 बीएलओ बैठक से अनुपस्थित रहे। एसडीएम ने इन 16 बीएलओ का एक दिन का वेतन काटने को विभागीय अधिकारियों को पत्र लिखा है।

तहसील सभागार छिबरामऊ में एसडीएम उमाकांत तिवारी ने गुरुवार को 15 सुपरवाइजर के साथ 177 बीएलओ की बैठक बुलाई थी। बैठक में उन्होंने मतदाता सूची के पुरुष व महिला अनुपात को लेकर वार्ता की। इसके अलावा नए मतदाता संशोधन व विलोपन को लेकर भी संबंधित फार्मों के बारे में पूछा। बीएलओ को कार्य के दौरान आने वाली समस्याओं के बारे में भी जानकारी की। मतदाता सूची की खामियों को दूर करने के लिए भी सूचनाएं मांगी। बैठक में 16 बीएलओ अनुपस्थित रहे। एसडीएम






ने बैठक के बाद जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी, सीडीपीओ व मुख्य विकास अधिकारी को अनुपस्थित 16 बीएलओ का एक दिन का वेतन काटने के लिए पत्र लिखा है। एसडीएम उमाकांत तिवारी ने बताया कि निर्वाचन का कार्य बेहद महत्वपूर्ण है। इसमें किसी प्रकार की शिथिलता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बैठक में प्रत्येक बीएलओ से अलग-अलग बात की गई है। सभी से महत्वपूर्ण जानकारियां एकत्रित कराई गई हैं। 16 बीएलओ अनुपस्थित रहे थे। इन सभी का एक दिन का वेतन काटने के लिए पत्र लिखा गया है।


तहसील सभागार में बैठक में नहीं हुए उपस्थित, एसडीएम ने बीएसए, सीडीपीओ और सीडीओ को भेजा पत्र