सिम कार्ड खरीदने का दबाव बनाने पर भड़के बेसिक शिक्षक


बस्ती। शिक्षकों की समस्याओं के समाधान के लिए सोमवार को उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ की बीआरसी रामनगर पर बैठक हुई। इसके बाद महानिदेशक स्कूली शिक्षा को संबोधित ज्ञापन बीईओ को दिया।
भानपुर संवाद के अनुसार, ब्लाॅक अध्यक्ष रवि प्रताप सिंह ने बताया कि बेसिक शिक्षा परिषदीय विद्यालयों के प्रधानाध्यापकों को उपस्थिति के लिए टैबलेट दिया गया है। मगर, इसे चलाने के लिए सिमकार्ड नहीं दिया गया है। विभाग शिक्षकों पर अपनी आईडी पर सिम कार्ड खरीदने का दबाव बना रहा है। इससे शिक्षक खुद को उपेक्षित महसूस कर रहे हैं। इसके अलावा अन्य समस्याओं के समाधान के लिए ज्ञापन भेजा गया है।


इस मौके पर मौके पर मजहर अब्बास, राजपति, मनौव्वर हुसैन, विजय कुमार, दिलीप द्विवेदी, जीतेंद्र कुमार, दिलीप यादव, अभिषेक आदि मौजूद रहे।

दुबौलिया प्रतिनिधि के अनुसार, बीआरसी पर बैठक के बाद शिक्षकों ने बीईओ को ज्ञापन दिया। इस मौके पर ब्लॉक अध्यक्ष रंजन कुमार सिंह, दिनेश कुमार, अनिल ठाकरे, रमेश कुमार वर्मा, घनश्याम पांडेय, ललन चंद्र त्रिपाठी आदि मौजूद रहे। रुधौली प्रतिनिधि के अनुसार, बीआरसी पर बैठक के बाद प्राथमिक शिक्षक संघ के पदाधिकारियों को बीईओ को ज्ञापन दिया। मौके पर नीरज सिंह, अंगद सिंह,संतोष पांडेय, शिवरतन, कमालुद्दीन, राम स्वरूप, अब्दुर्रहमान आदि मौजूद रहे