अखाड़ा बन गया स्कूल का मैदान, एक शिक्षिका ने दूसरे को बाल पकड़कर पीटा


रुदौली (अयोध्या) । शिक्षा क्षेत्र मवई के प्राथमिक विद्यालय पूरे शाहलाल मंगलवार को अखाड़ा बन गया जहाँ दो शिक्षिका बच्चो के सामने ही भिड़ गई । एक शिक्षिका ने दूसरी शिक्षिका की बाल पकड़ कर लात घूसों से जमकर पिटाई की। पीड़ित महिला शिक्षक ने थाना पटरंगा में पहुंच कर मुकदमा दर्ज कराया है।

जानकारी के मुताबिक शिक्षा क्षेत्र मवई के प्राथमिक विद्यालय पूरे शाहलाल में कक्षा 5 में शिक्षिका जसविंदर कौर गणित पढ़ा रही थी। लगभग पौने दस बजे शिक्षिका मुक्ति सिन्हा कक्ष में पहुंची जसविंदर कौर से विवाद करने लगी। थाना पटरंगा में दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि शिक्षिका मुक्ति सिन्हा ने बाल पकड़ कर लात घूसों से

मारना शुरू कर दिया और जान से मारने की धमकी दी है। अध्यापिका मारिया हासिमी, क्षमा वर्मा और रसोइया ने बचाया। महिला शिक्षक की पिटाई की जानकारी मिलने पर प्रभारी खंड शिक्षा अधिकारी रमाकांत राम भी विद्यालय पहुंचे। उन्होंने बताया घटना की सूचना बीएसए को भेजी जाएगी। वहीं शिक्षिका मुक्ति सिन्हा से बात करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने कॉल रिसीव नही किया। प्रधानाध्यापक मंजेश मौर्य ने बताया की शिक्षिका मुक्ति सिन्हा विद्यालय में कई बार विवाद कर चुकी है। थाना प्रभारी पटरंगा ओम प्रकाश ने बताया की तहरीर मिली है। जशबिन्दर कौर की तहरीर पर आरोपी शिक्षिका मुक्ति सिन्हा के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू की गई है।