बंद स्कूल में मिला युवक का तीन - चार माह पुराना शव

 
सिद्धार्थनगर, भारत भारी । डुमरियागंज थानाक्षेत्र के परसा इमाद गांव के पास एक निजी स्कूल में युवक का तीन-चार माह पुराना शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके से कपड़ा आदि बरामद कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।



क्षेत्र के परसा इमाद व मझौवा गांव के बीच एक निजी स्कूल है। शनिवार शाम को स्कूल के पास कुछ बच्चे बकरी चरा रहे थे। किसी बच्चे ने स्कूल की तरफ देखा तो उसमें एक शव दिखाई दिया। शाम को बच्चों ने गांव वालों को जानकारी दी गांव के लोग इसकी जानकारी चौकीदार को दी। चौकीदार ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर आगे कार्रवाई में जुट गई।

गांव के लोगों का कहना है स्कूल लगभग तीन साल से बंद पड़ा है। वहां कोई जाता-आता नहीं है। कुछ लोगों का कहना है कि जो शव मिला है, वह तीन से चार माह पुराना है। इस संबंध में डुमरियागंज के कोतवाल वकील पांडेय का कहना कि चौकीदार के माध्यम से सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचकर देखा गया। मामला आत्महत्या का लग रहा है है। क्योंकि शव के पास एक जहरीले पदार्थ का रैपर मिला है।

गांव के ही युवक का बताया जा रहा है शव

पुलिस के मुताबिक शव के पास से मिले कपड़े से गांव के ही एक परिवार ने अपने घर के युवक के रूप में शिनाख्त की है। वह लापता भी था, मगर पुलिस सही पहचान के लिए डीएनए टेस्ट कराएगी

👇UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु नोट्स 👇