शिक्षामित्रों ने 2000 अल्प मानदेय वृद्धि की निंदा की,बोले- सरकार ने किया वादाखिलाफ़ी

उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ गोवर्धन की बैठक सोमवार को मथुरा रोड गोवर्धन ब्लॉक अध्यक्ष राजकुमार चौधरी के कैंप कार्यालय पर आयोजित हुई है। बैठक में सरकार पर वादाखिलाफ़ी का आरोप लगाया।सोमवार को सुबह जनपदीय और ब्लॉक स्तरीय पदाधिकारी ब्लॉक अध्यक्ष राजकुमार चौधरी के कैंप कार्यालय पर एकत्र हुएं हैं। जिला अध्यक्ष खेमसिंह चौधरी ने शिक्षामित्रों को लेकर से हाल में लिए गए निर्णय की निंदा की। उनका कहना था सरकार ने भरोसा दिया था कि शिक्षामित्रों को सम्मान वापस लौटाया जाएगा या वेतन की बात कही थी। लेकिन सरकार ने मात्र 2000 रुपये मानदेय बढ़ाने की बात कह कर वादाखिलाफी की है। 




जिला अध्यक्ष खेमसिंह चौधरी ने कहा कि सरकार को शिक्षामित्रों की मानदेय को लेकर पुनः विचार करना चाहिए। बैठक में जिला संरक्षक दीपक गुप्ता, वरिष्ठ उपाध्यक्ष चौधरी रामकुमार, राया के ब्लॉक अध्यक्ष तेजवीर सिंह, ब्लॉक अध्यक्ष बनी सिंह एडवोकेट, गोवर्धन ब्लॉक के संरक्षक वेदवीर सिंह प्रधान, विनोद चौधरी, जयप्रकाश आदि मौजूद थें।
primary ka master, primary ka master current news, primarykamaster, basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet

👇UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु नोट्स 👇