स्कूलों में दाखिले के लिए शुरू हो गई दौड़, शहर के नामी अंग्रेजी स्कूलों ने प्रवेश के लिए निकाले फॉर्म

शहर के नामी अंग्रेजी स्कूलों में दाखिले की दौड़ शुरू हो गई है। अभिभावक बच्चे के जन्म प्रमाणपत्र के लिए कचहरी से लेकर नगर निगम कार्यालय तक के चक्कर काट रहे हैं। सेंट मेरीज, सेंट जोसेफ, जीएचएस-बीएचएस और पतंजलि समूह के स्कूलों में दाखिले के लिए सबसे अधिक आपाधापी है।


सेंट मेरीज के लिए 16 व 17 को भरें फॉर्म: प्रतिष्ठित सेंट मेरीज नर्सरी स्कूल में एलकेजी में प्रवेश के लिए 16 और 17 दिसंबर को ऑनलाइन फॉर्म भरे जाएंगे। विस्तृत सूचना कॉलेज की वेबसाइट ६६६. २ेूू्नल्ल४१२ी१८ं’’ंँुं.ि १ॅ से प्राप्त की जा सकती है।

पीएनएस और गंगा गुरुकुलम में मिल रहे फॉर्म: पतंजलि समूह के पतंजलि नर्सरी स्कूल (पीएनएस) तेलियरगंज और गंगा गुरुकुलम फाफामऊ में नर्सरी, केजी और प्रेप कक्षाओं में प्रवेश के लिए फॉर्म मिल रहे हैं। पीएनएस में छह और गंगा गुरुकुलम में 13 दिसंबर से फार्म बिक रहे हैं।

टीपीएस में नर्सरी के आवेदन जल्द: टैगोर पब्लिक स्कूल में नर्सरी कक्षा में प्रवेश के लिए दिसंबर के अंतिम या जनवरी के पहले सप्ताह में आवेदन पत्र मिलने की उम्मीद है।
सेंट जोसेफ में 17 और 18 दिसंबर को आवेदन

1884 में स्थापित 137 साल पुराने सेंट जोसेफ कॉलेज में एलकेजी में प्रवेश के लिए 17 व 18 दिसंबर को सुबह आठ से शाम आठ बजे तक वेबसाइट www. sjcacampuscare. in पर केवल ऑनलाइन आवेदन लिए जाएंगे। कॉलेज ने अपनी वेबसाइट पर नोटिस जारी कर दी है। उन बच्चों को प्रवेश मिलेगा जिनकी उम्र एक अप्रैल 2022 को 3.5 से 4.5 साल के बीच होगी।

👇UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु नोट्स 👇