मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए पांच किलोमीटर मानव श्रृंखला बनाएंगे शिक्षक व छात्र

बलरामपुर। यूपी सेल्फ फाइनेंस स्कूल प्रिंसिपल/मैनेजर वेलफेयर एसोसिएशन की मंडल स्तरीय बैठक बुधवार को नगर के शारदा पब्लिक स्कूल सभागार में हुई। बैठक में निजी स्कूलों की समस्याओं पर चर्चा की गई। इस दौरान चुनाव में मतदान के प्रति लोगों जागरूक करने तथा मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए पांच किलोमीटर मानव श्रृंखला बनाने की रणनीति पर चर्चा की गई।


बैठक को संबोधित करते हुए एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. एमपी तिवारी ने कहा कि निजी स्कूलों की तरफ से स्कूल महोत्सव मनाने की तैयारियां की जा रही है। इस महोत्सव में स्पोर्ट्स, डिबेट व कल्चरल एक्टिविटी के साथ अन्य प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा।

डॉ. अभय श्रीवास्तव एवं जिला सचिव रितेश अग्रवाल ने कहा कि विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं। निजी स्कूलों का वाहन अधिग्रहण किया जा रहा है। पिछले चुनाव में स्कूलों का अधिग्रहण वाहनों का बकाया धनराशि अभी तक नहीं मिला है।
संरक्षक डॉ. नितिन शर्मा, जिला संयोजक डॉ. अविनाश पांडेय ने स्कूल महोत्सव आयोजन के संबंध में बिंदुवार जानकारी दी। बैठक को संयुक्त सचिव असलम शेर खान व अंसार अहमद अफरोज खान ने कहा कि लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए पांच किलोमीटर मानव श्रृंखला बनाई जाएगी।
इस अवसर पर डॉ. रमाकांत वर्मा, विनोद सिंह कलहंस, डॉ. पम्मी पांडेय, वीर गौरव सिंह, रमेश चंद्र त्रिपाठी, कृष्णा बोस, सरदार मंजीत सिंह व अक्षत पांडे आदि मौजूद रहे।


👇UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु नोट्स 👇