महिला आरक्षी को शिक्षक पति ने धमकाया, चार पर रिपोर्ट, पढ़ें पूरी खबर

हरदोई। न्यायालय सुरक्षा में तैनात महिला आरक्षी ने शिक्षक पति पर साथियों के साथ मिलकर असलहा दिखाकर धमकाने का आरोप लगा पुलिस को तहरीर दी है। तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ प्रताड़ित करने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

महिला आरक्षी सरिता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसको शादी वर्ष 2015 में बेनीगंज के sherai ब्लॉक के उमरारी जूनियर स्कूल में तैनात शिक्षक अमलेश कुमार के साथ हुई थी। इन दिनों वह न्यायालय सुरक्षा ड्यूटी में तैनात है। शादी के बाद से पति उसको प्रताड़ित कर रहा है। कुछ दिनों पहले पति ने उसे तलाक दिए बिना रुची नाम की युवती से दूसरी शादी कर ली। 12 जुलाई को वह डयूटी करके कमरे पर जा रही थी। रास्ते में कोयल बाग कालोनी के पास पति अपने साथी अवनीश और दो अज्ञात लोगों के साथ आया और उसे घेर लिया। असलहा दिखाकर तलाक देने की बात कहकर जान से मारने की धमकी दी।





आरोप है कि इससे पहले पति उसके जान से मरवाने का प्रयास कर चुका है। पीड़िता की तहरीर पर मंगलवार की शाम पुलिस ने पति अमलेश व उसके साथ अवनीश, बी व एक अज्ञात के खिलाफ प्रताड़ित करने समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाल संजय पांडेय ने बताया कि जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇