बेहोशी की हालत में शिक्षिका को सड़क किनारे फेंक गया पति

सौरिख (कन्नौज) थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी शिक्षिका ने दहेज में कार न देने पर पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस को दी तहरीर में महिला ने लिखा है कि पति ने बंधक बनाकर नशीला पदार्थ दे दिया। फिर अप्राकृतिक संबंध बनाए। इसके बाद बेहोशी की हालत में कार से सड़क किनारे फेंक गया।

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती शिक्षिका है। उसकी शादी तीन साल पहले कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी शिक्षक के साथ हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से पति सांस, देवर, ससुर, ननद, ममिया ससुर पीड़िता से पूरी तनख्वाह व कार की माग करने लगे। आए दिन मारपीट भी की जाती। शिक्षिका के पिता ने बताया कि बीती 16 जुलाई को पुत्री ने फोन पर बताया कि पति ने नशीली दवा देकर जबरदस्ती अप्राकृतिक संबंध बनाए। पीड़िता ने आरोप लगाया कि मायके वालों से बात करते समय पति आ गया और मोबाइल छीनकर कमरे में बंद कर दिया। 17 जुलाई को पति ने उसकी पिटाई की।







बेहोशी की हालत में कार से कन्नौज के पालनगर चौराहे के पास सड़क के किनारे फेंक दिया और भाग गया।
पीड़िता का आरोप है की घटना के संबंध में सदर कोतवाली शिकायत लेकर पहुंची तो दूसरे थाना क्षेत्र का मामला बताकर सुनवाई नहीं की गई। बुधवार को पीड़िता ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर तहरीर दी है।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇