बहुत महंगाई है …. पेंसिल-रबर तक महंगी ,मेरी मैगी के बढ़ा दिए दाम , कक्षा एक की छात्रा ने PM मोदी को लिखा लेटर


देश में बढ़ती महंगाई को लेकर जहां एक ओर विपक्ष सरकार पर हमलावर है वहीं आम नागरिक भी महंगाई से परेशान हो गया है। महंगाई का आलम यह है कि हर जरूरत की चीजों पर दाम बढ़ गए हैं। खाने से लेकर पढ़ने वाली वस्तुएं भी अब महंगी हो गई है। पेंसिल-रबर पर बढ़ी कीमतों ने एक बच्ची को इस कदर परेशान कर दिया कि उसने अपनी बात को पीएम मोदी तक पहुंचाने की ठान ली। बच्ची ने बाकायदा पीएम मोदी को लेटर लिखर खाने-पीने से लेकर पढ़ने-लिखने की वस्तुओं पर बढ़े दामों का जिक्र किया है।

कन्नौज जिले के छिबरामऊ नगर के मोहल्ला बिरतिया जनता मंदिर निवासी अधिवक्ता विशाल दुबे की पुत्री कृति दुबे आवास विकास कॉलोनी स्थित सुप्रभाष अकादमी में कक्षा एक में पढ़ती हैं। हाल ही में सरकार की ओर से कॉपी-किताब, रबर और पेंसिल पर टैक्स लगाने से जो महंगाई बढ़ी है, उससे परेशान होकर छात्रा कृति दुबे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने मन की बात लेखकर चिट्ठी भेजी है।

पीएम को लिखी चिट्ठी में कहा है कि मेरा नाम कृति दुबे है। मैं कक्षा एक में पढ़ती हूं। मोदी जी आपने बहुत मंहगाई कर दी है। यहां तक पेंसिल, रबर तक महंगी कर दी है और मेरी मैगी भी दाम बढ़ा दिए हैं। अब मेरी मां पेंसिल मांगने पर मारती है। मैं क्या करूं। दूसरे बच्चे मेरी पेंसिल चोरी कर लेते हैं। इस चिट्ठी को बाकायदा पोस्ट कर दिया गया है।


UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇