कक्षा एक की छात्रा से दुष्कर्म, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के पति ने की हैवानियत


एटा के जैथरा थाना क्षेत्र के एक गांव में पुष्टाहार देने के बहाने आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के पति ने सात साल की बच्ची से स्कूल में दुष्कर्म किया। जब मासूम घर पहुंची तो उसके पैरों में खून लगा देख परिजन दंग गए। पीड़िता ने रोते हुए पूरी घटना बताई। पीड़ित बच्ची कक्षा एक की छात्रा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

रविवार दोपहर करीब 12 बजे आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सुनीता श्रीवास्तव के पति जयप्रकाश श्रीवास्तव अपनी मोटरसाइकिल की डिकी में पुष्टाहार की पैकेट रखकर गांव के प्राथमिक विद्यालय पहुंचा। परिसर के बाहर दो बच्चियां खेल रही थीं। वह दोनों को पुष्टाहार का लालच देकर स्कूल में अंदर ले गया। एक बच्ची को पुष्टाहार देकर बाहर भेज दिया।

उसने सात वर्षीय दूसरी बच्ची को रोक लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की दादी ने बताया कि बालिका दलिया का पैकेट हाथ में लिए घर पहुंची तो सहमी हुई थी। पैरों पर खून के निशान थे। पीड़ित बच्ची के पिता ने थाने में तहरीर दी। एसओ जैथरा डॉ. सुधीर राघव ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

डीएम और एसएसपी ने पहुंचकर की पड़ताल

घटना की जानकारी मिलने पर जिलाधिकारी अंकित अग्रवाल और एसएसपी उदयशंकर सिंह भी गांव में पहुंचे। दोनों अधिकारियों ने बच्चों और गांव के लोगों से घटना व आरोपी के बारे में पूछताछ की। बालिका के परिजन को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।


पत्नी के स्थान पर स्वयं करता था पुष्टाहार वितरण

गांव के लोगों ने बताया कि आरोपी अपनी पत्नी के स्थान पर स्वयं पुष्टाहार का वितरण करता है। रविवार को भी पुष्टाहार वितरित करने स्कूल आया था।

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को दिया गया था नोटिस

ग्राम नगला लीलाधर में जिलाधिकारी ने 16 जुलाई को निरीक्षण किया था। जिसमें आंगनबाड़ी कार्यकर्ता अनुपस्थित पाई गई थी। जिलाधिकारी के निर्देश पर उसको नोटिस दिया गया था।


UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇