आठ शिक्षक व छह शिक्षामित्र सहित 15 अनुपस्थित मिले, बीएसए ने सभी का वेतन रोका


 बीएसए ने सभी का वेतन रोका, ब्लॉक अवागढ़ में किया गया निरीक्षण
एटा। ब्लॉक अबागढ़ में शुक्रवार को बीएसएस, खंड शिक्षाधिकारी और जिला समन्वयकों ने 35 विद्यालयों का औचक निरीक्षण किया। आठ शिक्षक, छत शिक्षामित्र और एक अनुदेशक अनुपस्थित मिला। बीएसए ने सभी का एक दिन का वेतन रोकने के आदेश जारी किए हैं।






बीएसए संजय सिंह के निरीक्षण के दौरान कन्या विद्यालय अवागढ़ में कार्यरत शिक्षिका प्रसून कुमारी व अनुदेशक सीता कुमारी अनुपस्थित मिली प्रावि नगला में तैनात शिक्षक कमलेश कुमार व शिक्षामित्र अनीता, प्रावि यादव नगर में कार्यरत शिक्षक जॉयस दवाल और नगला मोती स्थित विद्यालय के शिक्षामित्र प्रभात यादव गैरहाजिर पाए गए। वहीं खंड शिक्षाधिकारी आनंद द्विवेदी के निरीक्षण में प्रावि मंडनपुर में



प्रधानाध्यापक अनिल कुमार व शिक्षक अंकित जैन और शिक्षामित्र राजवती उड़ेरी का शिक्षक देवकी प्रसाद, बीईओ अनिल कुमार के निरीक्षण में नगला केस में कार्यरत शिक्षिका पूजा पांडेय, इंदरगढ़ की शिक्षामित्र ललिता शर्मा, इसौली की शिक्षामित्र हैप्पी चौहान, सलेमपुर का शिक्षक धर्मेंद्र सिंह व यादवेंद्र सिंह अनुपस्थित पाए गए।



बीएसए ने बताया कि अनुपस्थित पाए गए शिक्षक-शिक्षिकाओं, शिक्षामित्रों और अनुदेशकों का एक दिन का वेतन रोका गया है। साथ ही कारण बताओ नोटिस जारी कर जवाब तलब किया गया है।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇