दुष्कर्म पीड़ित लापता शिक्षिका बरामद, शिक्षक नेता पुलिस की पकड़ से दूर

तिलहर। पुलिस ने दुष्कर्म पीड़ित शिक्षिका को तलाश कर लिया है। उसे मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। वहीं आरोपी शिक्षक नेता अभी पुलिस की पकड़ से दूर है।


थाना क्षेत्र के एक गांव के स्कूल की प्रबंधक के पति शिक्षक नेता पर एक व्यक्ति ने अपनी बेटी से दुष्कर्म और अपहरण करने का आरोप लगाया था। 27 जुलाई को रिपोर्ट दर्ज हुई थी। एसपी के निर्देश पर एसओजी सहित पुलिस की चार टीम शिक्षक नेता और लापता शिक्षिका की तलाश में लगाई गईं थीं। बृहस्पतिवार को लापता शिक्षिका की लोकेशन दिल्ली एनसीआर में होने पर पुलिस वहां पहुंची। तब तक शिक्षिका वहां से निकल चुकी थी। पुलिस वहां से लौट आई। बाद में शिक्षिका की लोकेशन हरिद्वार मिली। पुलिस ने शनिवार दोपहर बाद पीड़िता को शाहजहांपुर के हथौड़ा चौराहा पर तलाश कर लिया।

थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि शिक्षिका अपने एक मित्र के साथ दिल्ली चली गई थी। इसके बाद हरिद्वार गई और वहां से गोला गोकर्णनाथ निकल गई। मित्र उसे लेकर शनिवार को मोहम्मदी आया और वहां उसे छोड़ गया। इसके बाद शिक्षिका ने अपने पिता को कॉल की। बाद में पुलिस ने उसे शाहजहांपुर के हथौड़ा चौराहा पर रोक लिया। शिक्षिका से पूछताछ की गई। अभी उसे मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। अदालत में बयान होने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी। बताया कि शिक्षक नेता का भी कोई सुराग नहीं लग सका है।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇