अनुपस्थित मिले पांच परिषदीय शिक्षकों का वेतन रोका गया



 महराजगंज शासन के निर्देश पर जिले में तैनात खंड शिक्षा अधिकारियों व जिला समन्वयकों की टीम ने शुक्रवार को घुबली ब्लॉक के परिषदीय विद्यालयों का निरीक्षण किया।



उनकी ओर से उपलब्ध कराई गई आख्या पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने अनुपस्थित मिलने पर पाच शिक्षकों का वेतन व दो शिक्षामित्रों का मानदेय रोक दिया। वहीं देर से स्कूल पहुंचने पर तीन शिक्षकों को चेतावनी भी जारी की गई है।





प्राथमिक विद्यालय मोहम्मदपुर में प्रधानाध्यापक अनिल कुमार, प्राथमिक विद्यालय गंगराई में शिक्षक मनीषा पांडेय, प्राथमिक विद्यालय जगदीशपुर में शिक्षक सबाना खातून, प्राथमिक विद्यालय पौहरिया में शिक्षक अखंड प्रताप सिंह, प्राथमिक विद्यालय बेलवा तिवारी में शिक्षक उर्मिला यादव अनुपस्थित मिली, जिस पर उनके एक दिन का वेतन रोका गया। 




वहीं प्राथमिक विद्यालय मुंड़ेरी प्रथम में शिक्षामित्र वंदना शर्मा व प्राथमिक विद्यालय धरमपुर में शिक्षामित्र ओमनरायन पटेल अनुपस्थित मिले, जिस पर उनका मानदेय रोका गया। प्राथमिक विद्यालय रामपुर में प्रधानाध्यापक किरन गुप्ता, शिक्षक वीनू जायसवाल व उच्च प्राथमिक विद्यालय ओगिया में प्रधानाध्यापक के देर से पहुंचने पर उन्हें चेतावनी जारी की गई है।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇