एमडीएम में सिर्फ खिचड़ी परोसे जाने पर अभिभावकों ने जमकर किया हंगामा

 

गोदामऊ / रामगढ़ (सीतापुर)। संदना थाना क्षेत्र के एक विद्यालय में एमडीएम के दौरान बच्चों को सिर्फ खिचड़ी परोसे जाने से नाराज अभिभावकों ने जमकर हंगामा काटा। इस दौरान मामला शांत कराने के लिए मौके पर पहुंचे प्रधान प्रतिनिधि के साथ भी मारपीट हुई। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। प्रधान प्रतिनिधि ने तहरीर दी है। पुलिस जांच के बाद आरोपियों पर केस दर्ज करने की बात कह रही है। 


मामला क्षेत्र के पारा गांव का है। गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में एमडीएम के दौरान हर दिन बच्चों को खिचड़ी बना कर परोसी जा रही थी। इसकी शिकायत करने कई अभिभावक विद्यालय पहुंचे थे। उन्होंने प्रधानाध्यापक अजय मिश्रा से मिलकर इस पर अपनी नाराजगी भी जताई। प्रधानाध्यापक ने इस पूरे मामले से किनारा कसते हुए एमडीएम प्रधान के द्वारा बनवाए जाने की बात कही।


इस दौरान मौके पर प्रधान प्रतिनिधि प्रमोद कुमार भी पहुंच गए। मौजूद अभिभावकों व प्रधान प्रतिनिधि के बीच एमडीएम के खाने को लेकर तकरार होने लगी। प्रधान प्रतिनिधि प्रमोद का आरोप है। कि इस दौरान कुछ अभिभावकों ने जानबूझ कर अपना गुस्सा निकालने के लिए उनके साथ मारपीट भी की। संदना एसओ ओपी तिवारी ने बताया कि प्रधान प्रतिनिधि की तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर केस दर्ज करने की कार्रवाई तय होगी।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇