PRIMARY KA MASTER: स्कूल जा रही शिक्षिका की हादसे में गई जान

दिबियापुर (औरैया)। शिक्षक दिवस पर स्कूल में बच्चों के साथ खुशियां मनाने जा रही प्राइवेट स्कूल की शिक्षिका को सड़क पार करते समय अनियंत्रित ऑटो ने टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल शिक्षिका को चिकित्सकों मे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 


दिबियापुर थाना क्षेत्र के उमरी निवासी नेहा मिश्र (24) पुत्र घनश्याम मिश्रा रामनगर स्थित मां दुर्गे विद्या मंदिर में शिक्षिका थीं। सोमवार सुबह वह पैदल स्कूल जा रही थी, जब वह उमरी मोड़ पहुंचकर बेला दिबियापुर मार्ग पार करने लगीं तभी तेज रफ्तार ऑटो ने टक्कर मार दी।


हादसा होते देख आसपास के लोग दौड़े और स्कूल प्रबंधन को सूचना दी तुरंत साथी शिक्षक भी मौके पर पहुंच गए और घायल शिक्षिका को दिबियापुर सीएचसी ले गए, वहाँ उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।



बताते हैं कि ऑटो चालक अपने बेटे को छोड़ने के लिए दिबियापुर स्थित एक स्कूल आ रहा था। घटना के वक्त उसका बेटा भी साथ में था। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को पर भेजकर चालक को ऑटो समेत हिरासत में ले लिया है। थाना प्रभारी शशिभूषण मिश्रा ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कारवाई की जाएगी।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇