बहन से कहासुनी ... स्कूल में छात्र ने जड़े छात्रा को थप्पड़


 कानपुर चंद्रनगर स्थित न्यू विजन इंटर कॉलेज में छात्र ने स्कूल की 12वीं की छात्रा के गाल पर कई थप्पड़ जड़ दिए। सूचना पर पीड़ित छात्रा के परिजन विद्यालय पहुंचे और पुलिस बुला ली। पुलिस खानापूर्ति कर चली गई। मामले में देर शाम पीड़ित परिवार ने आरोपी छात्र पर कार्रवाई के लिए प्रार्थना पत्र दिया है। चकेरी के ओमपुरका निवासी गैस एजेंसी के डिलीवरी मन की बेटी चंद्रनगर स्थित न्यू विजन इंटर कॉलेज में 12वीं की छात्रा है। बताया कि बुधवार को स्कूल से लखनऊ के लिए पिकनिक की ट्रिप गई थी। सोट कम होने के कारण को बच्चे  खड़े होकर सफर कर रहे थे। वहां से लौटते समय बस ड्राइवर ने अचानक ब्रेकलगाई। इसमें बस में उनके आगे खड़ी स्कूल की छात्रा को दूसरी छात्रा पर गिर गई । 






इस पर उस छात्रा ने अपशब्द कह दिए। विरोध पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। गुरुवार को छुट्टी के दौरान स्कूल के अंदर ही 11वीं की छात्रा के भाई ने डिलीवरी मैन की बेटी को कई थप्पड़ जड़ दिए गुरुवार शाम को पीड़ित छात्रा के परिजन चकेरी चौकी पहुंचे। वहां चौकी



इंचार्ज के गश्त पर होने की बात पता चलो। पीड़ित परिवार का कहना है कि वह थाने जाकर शिकायत करेंगे। फिर भी कार्रवाई नहीं हुई, तो वह उच्चाधिकारियों के पास भी फरियाद लेकर जाएंगे।