छात्र के चांटा मारने से नाराज परिजनों ने स्कूल में पहुंचकर शिक्षक से की मारपीट, वीडियो इंटरनेट पर किया वायरल


नौहझील। प्राथमिक विद्यालय हसनपुर में छात्र को डांटने से नाराज परिजनों ने स्कूल में पहुंचकर शिक्षक से मारपीट की। मारपीट का वीडियो वायरल होने पर मामला तूल पकड़ने लगा है। ग्रामीणों ने पंचायत कर आपस में समझौता करा दिया।





प्राथमिक विद्यालय हसनपुर में तैनात एक शिक्षक ने शनिवार को एक छात्र को किसी बात पर डांटते हुए चांटा मार दिया। बच्चे ने घर जाकर शिकायत कर दी। इससे नाराज परिजन विद्यालय में घुस आए और शिक्षक से मारपीट शुरू कर दी।



इस दौरान किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल से शिक्षक के साथ मारपीट का वीडियो बनाने के बाद इंटरनेट पर वायरल कर दिया। इससे मामला तूल पकड़ने लगा। जिसे देख कुछ ग्रामीणों ने पंचायत कर मामले को निपटाने के प्रयास शुरू कर दिए। रविवार को गांव में पंचायत हुई।


इसमें ग्रामीणों ने मारपीट करने वाले युवकों से माफी मंगवा कर समझौता करा दिया। खंड शिक्षा अधिकारी राजलक्ष्मी पांडेय का कहना है कि उन्हें इस तरह की किसी घटना की स्कूल की ओर से कोई सूचना नहीं मिली है। प्रधानाध्यापक तेजवीर सिंह का कहना है कि विद्यालय में शिक्षक और एक छात्र के परिजनों के मध्य विवाद हो गया था। इसमें छात्र के परिजनों ने पंचायत में आकर शिक्षक से माफी मांग ली है। इससे अब इस मामले में कोई विवाद नहीं है।

👇UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु नोट्स 👇