विभाग का गुस्सा प्रिंसिपल पर? रसोइया के पति ने 20 सेकंड में हेडमास्टर को जड़ दिए 18 धप्पड, वज़ह कर देगी हैरान

 

विभाग का गुस्सा प्रिंसिपल पर? रसोइया के पति ने 20 सेकंड में हेडमास्टर को जड़ दिए 18 धप्पड, वज़ह कर देगी हैरान 


जालौन: पत्नी को कई महीनों से सेलरी Sallery नहीं मिली तो एक युवक ने स्कूल school पहुंचकर सार गुस्सा स्कूल principal के प्रिंसिपल पर निकाल डाला. उसने आव देखा न ताव प्रिंसिपल Principal को ही बेतहाशा धुन दिया.इस पिटाई का किसी ने वीडियो video भी बना लिया जो सोशल मीडिया social media पर तेजी से वायरल हो रहा है

. मीडिया social media में खबर आने के बाद जालौन पुलिस Police भी सक्रिय हो गई है और मामले की जांच करने की बात कह रही है. मिल रही जानकारी के मुताबिक यह मामला जालौन के विकास खंड नदीगांव के जुगराजपुरा प्राथमिक विद्यालय prathmik vidyalaya से जुड़ा हुआ है. दरअसल प्रिंसिपल से मारपीट करने वाले युवक के आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी को कई महीनों mahine से मानदेय manday (salary) नहीं मिला है. उसकी पत्नी वहां रसोइया है. कहा जा रहा है कि दबंग महिला रसोइया के पति ने इस बात से नाराज होकर बच्चों के सामने ही प्रिंसिपल को 20 सेकंड Second में 18 थप्पड़ जड़ दिए.


मारपीट का यह वीडियो video तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि गुलाबी शर्ट पहने एक व्यक्ति मोटरसाइकिल पकड़े खडा है जबकि एक सफेद शर्ट पहने व्यक्ति उसकी बांह पकड़े पहले उसे आगे बढ़ने से रोकता है फिर उसके चेहरे और सिर पर एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़ देता है. पिटने वाले शख्स ने कोई प्रतिरोध नहीं किया और वह किसी तरह वहां से मोटरसाइकल लेकर जाना चाह रहा है. ये वायरल वीडियो viral video किसी दीवार के पीछे से छिपकर बनाया गया लगता है. इस संदर्भ में पुलिस police ने ट्वीट कर मामले की जांच करने की बात कही है. जालौन पुलिस ने ट्वीट twiter कर लिखा है- प्रकरण के सम्बन्ध में थाना स्थानीय पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇