साथी शिक्षक ने शिक्षिका को कक्ष में खींचकर की छेड़खानी, आरोपी शिक्षक को किया निलंबित

फरीदपुर। छेड़खानी करते हुए शिक्षक ने अपने ही स्कूल की शिक्षिका को रसोई के भंडारण कक्ष में खींचने की कोशिश की। मौके पर पहुंचे शिक्षिका के शिक्षक पति को बेरहमी से पीटते हुए स्कूल गेट पर गिरा दिया। तमाम टीचरों के साथ थाने पहुंची शिक्षिका ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। वहीं, बीएसए ने देर शाम शिक्षक को सस्पेंड कर दिया। उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जा रही है।



बरेली की एक शिक्षिका भुता के एक कम्पोजिट स्कूल में पढ़ाती है। जबकि उनका पति दूसरे स्कूल में टीचर हैं। शिक्षिका ने बताया कि आरोपी शिक्षक कई महीने से अश्लील हरकतें करते हुए मोबाइल से फोटो और वीडियो बनाकर मानसिक उत्पीड़न कर रहा था। आरोप है बुधवार को स्कूल में बच्चों की छुट्टी के बाद शिक्षिका अपने पति के आने का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान आरोपी शिक्षक उसके पास पहुंच गया। उसने शिक्षिका का हाथ पकड़ कर अश्लील हरकतें शुरू कर दी। शिक्षिका ने आरोपी शिक्षक से छूटने के लिए चीख-पुकार की। जिसके बाद वह शिक्षिका को घसीट कर रसोई के भंडारण कक्ष में ले जाने की कोशिश करने लगा। शिक्षिका की चीख-पकार सुनकर शिक्षकों के अलावा गांव के अन्य लोग मौके पर पहुंच गए। इसी दौरान शिक्षिका का पति अपना स्कूल बंद करके मौके पर पहुंचा। शिक्षिका ने आरोपी शिक्षक की करतूत की जानकारी दी। जिसके बाद उसने विरोध किया। आरोप है आरोपी शिक्षक ने शिक्षिका के पति को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। गांव के लोगों ने बमुश्किल बचाया। मारपीट के बाद शिक्षिका ने बीईओ पीएस राणा को सूचना दी। इसके बाद तमाम शिक्षकों के साथ पीड़ित शिक्षिका थाने पहुंची। उसने आरोपी शिक्षक के खिलाफ मारपीट और छेड़खानी के आरोप की तहरीर दी। पुलिस ने मामले की जांच करके मुकदमा दर्ज करने का भरोसा दिया।

आरोपी शिक्षक को किया निलंबित


शिक्षिका से अश्लील हरकतें करके उसके पति के साथ मारपीट करने वाले आरोपी शिक्षक प्रदीप कुमार को बीएसए ने सस्पेंड कर दिया। बीएसए विनय कुमार ने बताया कि आरोपी शिक्षक प्रदीप कुमार को तत्काल निलंबित कर दिया गया है। उसे ब्लॉक के मलुवा प्राइमरी स्कूल में संबद्ध किया गया है। विभागीय जांच के बाद उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇