स्कूल में अध्यापिका का अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में प्रधानाध्यापक निलंबित

 

हापुड़। स्कूल में अध्यापिका का अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में धौलाना क्षेत्र के हसनपुर स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक को निलंबित कर दिया गया है। दो खंड शिक्षा अधिकारियों को मामले की जांच सौंपी गई है।



अध्यापिका ने बुधवार को प्रधानाध्यापक पर अश्लील वीडियो बनाने और उनका मोबाइल नंबर गाजियाबाद के बस अड्डे पर लिखवाने का आरोप लगाया था। मामले का डीएम ने संज्ञान लिया है। इसके बाद बीएसए ने प्रधानाध्यापक असलम को निलंबित कर दिया। मामले की जांच दो खंड शिक्षा अधिकारियों को सौंपी गई है। इससे पहले भी अध्यापिका वंदे मातरम नहीं गाने देने, धर्मांतरण का दबाव बनाने, बच्चों को अनावश्यक परेशान करने समेत कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। कुछ मामलों की जांच खंड शिक्षा अधिकारी धौलाना ने की थी, जिसमें प्रधानाध्यापक को दोषी पाया गया था।


अध्यापिका ने मेरे ऊपर झूठे आरोप लगाए हैं, डीएम और बीएसए से मैंने तीन दिन पहले ही शिकायत की थी। इसका पता चलने पर शिक्षिका ने इस तरह के आरोप लगाए। सभी आरोप निराधार हैं। -असलम, प्रधानाध्यापक।


प्रधानाध्यापक प्रथम दृष्टया दोषी मिले हैं। जिस कारण उन्हें निलंबित कर दिया गया है। मामले की जांच बीईओ को सौंपी गई है। स्कूलों में इस तरह का व्यवहार बर्दाश्त नहीं होगा। -रितु तोमर, बीएसए।