दबंग दे रहा घर से उठाकर ले जाने की धमकी, छात्रा ने स्कूल छोड़ा

 

बरेली। एक युवक ने नाबालिग छात्रा का किसी तरह मोबाइल नंबर हासिल कर लिया। इसके बाद फोन करके उस पर शादी का दबाव बनाने लगा। बात न मानने पर घर से उठा ले जाने की धमकी दे रहा है। आरोपी ने प्रधान की मदद से शादी के फर्जी प्रमाणपत्र भी बनवा लिए है। युवक की धमकी से तंग आकर छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ दिया। शुक्रवार को उसने एसएसपी कार्यालय में पेश होकर युवक पर कार्रवाई की मांग की।




बारादरी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला के मुताबिक उसकी 17 वर्षीय बेटी बीसलपुर

रोड स्थित एक स्कूल में पढ़ने जाती है। कुछ महीने पहले पास के ही एक गांव के रहने वाले युवक ने किसी तरह उनकी बेटी का मोबाइल नंबर हासिल कर लिया इसके बाद उसने उसे फोन करना शुरू कर दिया।

युवक फोन पर उसकी बेटी पर शादी करने का दबाव बनाने लगा जब उसने शादी से इनकार किया तो उसे घर से उठाकर ले जाने की धमकी देने लगा। कुछ दिन पहले उसके घर पर अदालत की तरफ से एक नोटिस पहुंचा। महिला का

कहना है कि युवक ने अपने गांव की महिला प्रधान और उसके पति के साथ मिलकर उसकी बेटी का युवक से शादी का फर्जी प्रमाण पत्र तैयार करा लिया है।

युवक की तरफ से आए दिन मिल रही धमकियों के कारण उसकी बेटी ने स्कूल जाना छोड़ दिया है। वह इस कदर दहशत में है कि उसने घर से निकलना भी बंद कर दिया है। परेशान होकर शुक्रवार को वह उसके साथ एसएसपी कार्यालय आई और युवक की शिकायत की।